Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL 2021 Auction में चेन्नई सुपर किंग्स इन 3 विदेशी खिलाड़ियों पर लगा सकती हैं दांव

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2021 की ऑक्शन से पहले कई बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया, जिसमें दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के अलावा मुरली विजय,केदार जाधव, पीयूष चावला और मोनू कुमार शामिल हैं। वहीं...

Advertisement
Cricket Image for IPL 2021 Auction में चेन्नई सुपर किंग्स इन 3 विदेशी खिलाड़ियों पर लगा सकती हैं दां
Cricket Image for IPL 2021 Auction में चेन्नई सुपर किंग्स इन 3 विदेशी खिलाड़ियों पर लगा सकती हैं दां (IPL 2021 Auction: Chennai Super Kings, Source: Twitter )
Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
Jan 22, 2021 • 03:15 PM

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2021 की ऑक्शन से पहले कई बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया, जिसमें दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के अलावा मुरली विजय,केदार जाधव, पीयूष चावला और मोनू कुमार शामिल हैं। वहीं ओपनिंग बल्लेबाज शेन वॉटसन क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं। 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 22, 2021 • 03:15 PM

रॉबिन उथप्पा को राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड करने के बाद चेन्नई को 6 खिलाड़ियों की जगह भरनी है, जिसमें एक विदेशी खिलाड़ी की जगह है। फरवरी में होने वाले ऑक्शन में चेन्नई की निगाहें ऐसे खिलाड़ी पर होंगी जो वॉटसन की भरपाई कर सके। आइए जानते हैं 3 विदेशी खिलाड़ी, जिनपर आईपीएल ऑक्शन में चेन्नई दांव लगा सकती है।

Trending

डेविड मलान (Dawid Malan)

इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान को चेन्नई अपने साथ जोड़ना चाहेगी। मलान मौजूदा समय में टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में नंबर 1 बल्लेबाज हैं। पिछले काफी समय से मलान शानदार फॉर्म में हैं और टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने 19 मैचों में 53.43 की औसत से 855 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं ओवरऑल टी-20 क्रिकेट में उनके नाम 6000 से ज्यादा रन दर्ज हैं।

Advertisement

Read More

Advertisement