Advertisement
Advertisement
Advertisement

SA vs IND ODI: टीम इंडिया के  3 खिलाड़ी जिनकी यह आखिरी वनडे सीरीज हो सकती है

भारत औऱ साउथ अफ्रीका के बीच 19 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर के रूप में भारतीय टीम में कुछ नहीं चेहरे शामिल हैं,जिन्होंने घरेलू सीरीज में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया...

Advertisement
 SA vs IND 3 Indian Players For Whom This Could Be The Last ODI Series
SA vs IND 3 Indian Players For Whom This Could Be The Last ODI Series (Image Source: Twitter)
Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
Jan 12, 2022 • 12:15 PM

भारत औऱ साउथ अफ्रीका के बीच 19 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर के रूप में भारतीय टीम में कुछ नहीं चेहरे शामिल हैं,जिन्होंने घरेलू सीरीज में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। इस सीरीज में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिन्होंने अगर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो ये वनडे सीरीज इनकी आखिरी सीरीज हो सकती है। 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 12, 2022 • 12:15 PM

शिखर धवन (Shikhar Dhawan)

Trending

बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी आखिरी वनडे सीरीज पिछले साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ खेली थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज उनकी आखिरी सीरीज हो सकती है। इसकी एक प्रमुख वजह कि 36 वर्षीय धवन बतौर ओपनर हीं खेलते हैं, उनकी जगह लेने ऋतुराज गायकवाड़, वेंकटेश अय्यर और ईशान किशन जैसे युवा खिलाड़ियों ने दावेदारी पेश की है। इसके अलावा केएल राहुल भी इस लिस्ट में हैं।

बता दें कि धवन ने अपना आखिरी शतक 2019 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओवल में जड़ा था। श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज में उन्होंने 86 रन रन की पारी खेली थी।  

Advertisement

Read More

Advertisement