Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL में कप्तानी डेब्यू पर सर्वाधिक रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज

आईपीएल जैसे लंबे चलने वाले टूर्नामेंट में कोई खिलाड़ी कब चोटिल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। कई बार ऐसा भी होता है कि खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ता है। किसी टीम

Advertisement
shreyas iyer
shreyas iyer (Google Search)
Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
Apr 11, 2019 • 05:43 PM

आईपीएल जैसे लंबे चलने वाले टूर्नामेंट में कोई खिलाड़ी कब चोटिल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। कई बार ऐसा भी होता है कि खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ता है। किसी टीम को मुश्किल तो तब होती है जब वो खिलाड़ी उसका कप्तान हो। लेकिन कई बार ऐसे खिलाड़ी आते है जो नियमित कप्तान के ना होने के बावजूद लाजवाब प्रदर्शन करते है। ऐसे में आइये आज जानते है आईपीएल में अपनी कप्तानी डेब्यू पर सर्वाधिक रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 11, 2019 • 05:43 PM

श्रेयस अय्यर

आईपीएल में कप्तानी डेब्यू पर सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड श्रेयस अय्यर के नाम है। साल 2018 में गौतम गंभीर के कप्तानी से हटने के बाद अय्यर को दिल्ली की कप्तानी सौंपी गई। केकेआर के खिलाफ हुए उस मैच में अय्यर ने 40 गेंदों में नाबाद 93 रन बनाए थे। इस पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके और 10 गगनचुंबी छक्के शामिल है।

कीरोन पोलार्ड

2019 आईपीएल में कीरोन पोलार्ड को चोटिल रोहित शर्मा की जगह कप्तानी का मौका मिला। किंग्स एलेवेल पंजाब के खिलाफ हुए इस मैच में पोलार्ड ने 31 गेंदों में 83 रनों की ताबातोड़ पारी खेली। इस पारी के दौरान पोलार्ड ने 3 चौके तथा 10 छक्के लगाए।

Advertisement

Read More

Advertisement